ब्लॉक मशीन की कीमत उन कारकों से प्रभावित होती है

- Feb 23, 2018 -

ब्लॉक मशीन निर्माण उद्योग में एक सामान्य उपकरण है, विशेषकर हाल के वर्षों में, ब्लॉक मशीन के कार्य में लगातार सुधार किया जा रहा है, ब्लॉक मशीन का आवेदन क्षेत्र लगातार विस्तार कर रहा है।

बाजार पर बहुत सारे निर्माता हैं, और ब्लॉक मशीन का मूल्य अंतर बहुत बड़ा है। ब्लॉक मशीन के मॉडल, आकार और प्रकार भी विभिन्न मशीनों में ब्लॉक मशीन की कीमत को प्रभावित करते हैं।

निर्माता आम तौर पर इन कारकों के अनुसार ब्लॉक मशीन की कीमत निर्धारित करता है

ब्लॉक मशीन का कार्य:

1. flexural क्षमता के तहत सामान्य अनुभाग से असर क्षमता का गणना सूत्र देखा जा सकता है कि जब सुदृढीकरण की मोटाई बहुत मोटी होती है, तो क्रॉस सेक्शन की प्रभावी ऊंचाई एच 00 से कम हो जाती है, और खंड की फ्लेक्चरल क्षमता कम किया गया है।

यह देखा जा सकता है कि सुरक्षात्मक परत मोटाई संरचनात्मक असर क्षमता को प्रभावित करने वाला एक महत्वपूर्ण कारक है।

2. बाहरी बल की सुरक्षात्मक परत स्टील बार पर लंगर डालने वाली शक्ति है, और कंक्रीट और इस्पात सुदृढीकरण के बीच लंगर बल का उपयोग किया जाता है, और दोनों एक साथ मिलकर काम में भाग लेने के लिए मिलकर एकजुट होते हैं।

जब सुरक्षात्मक परत बहुत पतली या लापता हो जाती है, तो इसकी एंकरिंग बल कम हो जाती है, इस प्रकार अक्षीय बल का प्रतिरोध और झुका हुआ पल का प्रतिरोध करने वाला कार्य कम होता है।

3. अग्नि सुरक्षा परत कंक्रीट के पास एक निश्चित थर्मल इन्सुलेशन प्रभाव होता है, और स्टील बार की रक्षा कर सकता है जो आग लगने पर नरम करना आसान होता है।

यदि सुरक्षात्मक परत बहुत पतली है, तो उच्च तापमान वातावरण में दरारना आसान होता है, जिसके कारण स्टील को मजबूत करने की वजह से ताकत कम हो जाती है, जिससे पूरे ढांचे को नुकसान पहुंचता है।

4, ठोस सुरक्षात्मक परत की रखरखाव संरचना स्थायित्व गीला गैस और पानी में घुसना बहुत पतली है, बहुत मोटी, दरारें उत्पन्न करने में आसान, ये इस्पात का जंग और मुद्रास्फीति बना सकते हैं, ताकि एक ठोस प्रभाव का विनाश उपयोग और सुरक्षा हो सके संरचना।

ब्लॉक मशीन के उद्भव के बाद से, यह उपभोक्ताओं के साथ लोकप्रिय रहा है, और उपभोक्ता के लिए कई प्रकार और प्रकार उपलब्ध हैं।

ब्लॉक मशीन का मूल्य कारक यहां पेश किया जाता है, और अधिक परामर्श हमारी वेबसाइट पर क्लिक कर सकते हैं।

image.png

प्रासंगिक उद्योग ज्ञान